कपिल शर्मा ने खोला अपना दिल का राज बड़ी मुश्किलों के बाद शादी हुई

अपनी कॉमेडी से करोड़ो दिलों को जीतने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ अपनी लव स्टोरी फैंस के साथ साझा की है। कपिल ने बताया कि उन्होंने नहीं लगता था कि गिन्नी से उनकी शादी कभी हो पाएगी।

कपिल ने खुलासा किया कि उस समय कपिल और गिन्नी की आर्थिक स्थिति में काफी ज्यादा फर्क था।

कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि गिन्नी मेरी स्टूडेंट हुआ करती थी. वो जालंधर के गर्ल्स कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही थी, मुझसे 3-4 साल जूनियर थी और मैं को-एड कॉलेज में पीजी डिप्लोमा इन कमर्शियल आर्ट्स की पढ़ाई कर रहा था।

कपिल ने आगे कहा कि पॉकेट मनी के लिए मैं अक्सर थिएटर और दूसरे कॉलेज में विजिट करता रहता था। गिन्नी मेरी अच्छी दोस्त बन गई। वह स्किट्स और हिस्ट्रीयोनिक्स में बेहतरीन थी तो मैंने उसे अपनी असिस्टेंट बना लिया। फिर मुझे पता चला कि मैडम मुझे लाइक करती हैं तो मैंने उन्हें फिर कहा कि तुम जिस कार से आई हो उसकी कीमत मेरे परिवार की पूरी कमाई मिला दे तो भी हमारी हैसियत काफी कम है तो हमारे बीच कोई भी रिश्ता संभव नहीं है।

कपिल ने बताया जब मैं मुंबई गया और द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (The Great Indian Laughter Challenge) जीत लिया तो मैंने गिन्नी से दोबारा कॉन्टेक्ट किया और मेरे परिवार वालों से उसके पेरेंट्स से बात की। उन्हें नहीं पता था कि ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज क्या है और कौन सा कॉम्पिटिशन है, ना ही उन्हें मेरी कमाई की कोई जानकारी थी। तब मुझे 10 लाख रुपये की प्राइज मनी मिली थी।

धीरे-धीरे समय बदलता गया और गिन्नी के पिता कपिल शर्मा को मानने लगे और साथ ही उसके शो भी देखने लगे। इसके बाद कपिल और गिन्नी ने 2018 में शादी कर ली और अब ये दो बच्चों के पैरेंट बन चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *